साइबर पुलिस स्टेशन के लिए तकनीकी विशेषज्ञ (आउटसोर्स) संविदा पद की भर्ती

0

गुजरात राज्य के विभिन्न शहरों और जिलों के साइबर अपराध पुलिस थानों में 11 महीने के लिए अस्थायी अनुबंध के आधार पर तकनीकी विशेषज्ञ के पदों को भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से निर्धारित प्रपत्र में आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं.
पद का नाम:- तकनीकी विशेषज्ञ
कुल स्थान: -35
वेतन:-रु 25,000/- मासिक फिक्स
पात्रता :-
एमएससी आईटी सुरक्षा / एमएससी डिजिटल फोरेंसिक / एमएससी साइबर सुरक्षा / बीई या बी.टेक इन ई एंड सी / बी.ई. सरकार से मान्यता प्राप्त संस्थान या सरकार से संबद्ध संस्थान से। या कंप्यूटर इंजीनियर में बी.टेक / बी.ई. या कंप्यूटर विज्ञान में बी.टेक / बी.ई. या आईटी/सूचना संचार और प्रौद्योगिकी में बी.टेक डिग्री होनी चाहिए।
अनुभव:
साइबर सुरक्षा या डिजिटल फोरेंसिक या साइबर अपराध जांच में कम से कम 02 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

अन्य विवरण:

1.सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान या सरकार से संबद्ध संस्थान से डिजिटल फोरेंसिक साइबर सुरक्षा पाठ्यक्रम पूरा करने वालों को वरीयता दी जाएगी।
2.गुजरात राज्य के सभी शहरों/जिलों में ड्यूटी करनी चाहिए।
3.गुजराती, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रवीणता आवश्यक है।
4.सीसीसी समकक्ष का कंप्यूटर ज्ञान होना चाहिए।
5.आवेदन पत्र और अनुबंध बोलियों और शर्तों का नमूना Date 30/08/2022 to इसे Date 09/09/2022 तक कार्यालय की वेबसाइट http://cidcrime.gujarat.gov.in/ से डाउनलोड किया जा सकता है।
6. आवश्यक प्रमाणपत्रों की प्रतियों के साथ पूर्ण विवरण के साथ भरा गया आवेदन पत्र Date 09/09/2022 तक
पुलिस महानिदेशक, सी.आई.डी. कार्यालय अपराध और रेलवे, सेक्टर-18, पुलिस भवन, चौथी मंजिल, जी.आर. गांधीनगर-382018 2 के पते पर। इसे डाक से भेजना होगा। स्थायी पते से पंजीकृत। पोस्टिंग और उम्मीदवार के मोबाइल नंबर और परिवार के एक सदस्य के मोबाइल नंबर का उल्लेख करना चाहिए। आवेदन पत्र व्यक्तिगत रूप से स्वीकार नहीं किया जाएगा।
7. निर्धारित समय के बाहर आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा,
8. आवेदक के विरुद्ध कोई भी आपराधिक मामला/गंभीर कानूनी कार्यवाही/लेखा जांच लंबित या लंबित नहीं होनी चाहिए।



Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top